जैसा कि सभी को पता है नागार्जुन फैमिली और सामंथा ने एक दूसरे को तलाक देने का गुपचुप तरीके से एलान किया और फिर अपने फैंस को सोशल मीडिया द्वारा सूचित किया सभी फैंस हैरान रह गए. तलाक के बाद 200 करोड़ को भी सामंथा ने ठुकरा दीया लेकिन अभी एक गुड न्यूज़ देने के बाद नागार्जुन फैमिली को हैरान कर दिया है. फैन फोल्लोविंग की बात की जाए तो एक्ट्रेस की फैन फोल्लोविंग बहुत ज़्यादा है.

ये जोड़ी सामंथा और अकीकनेनी की बहुत ज़्यादा फेवरिट जोड़ी हुआ करती थी .जब ये रिश्ता टूटा तब फंस को बहुत ज़्यादा हैरान रहगए थे.वही समंथा के फैन्स बहुत ज़्यादा खुश है. आपको बतादे समंथा जल्द ही अपनी फ़िल्म की शूटिंग शुरू करने वाली है. प्रोडक्शन ड्रीम वारियर पिक्चर्स ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट की घोषड़ा करदी है.ये फ़िल्म ड्रीम वारियर पिक्चर्स की प्रोडक्शन नंबर 30 होगी और इसकी लीड होगी समंथा. इस फ़िल्म घोषड़ा से फैन्स बहुत खुश है.

2017 में समंठा और नागा की शादी हुई थी और यह काफी ग्रैंड शादी थी.ये शादी गोवा में हुई थी और दुनिया में इस शादी के बहुत ज्यादा चर्चाएं हुई थी. नागा चैतन्य सुपरस्टार एक्टर नागार्जुन के बेटे हैं इस परिवार की ओर से बहु का स्वागत करने में कोई भी कमी नहीं थी.आपको बता दे सामंथा और नागा चेतन की शादी का बजट ₹10 करोड़ था शादी मे सजावट दुल्हन दूल्हा के लुक सभी पर दिल खोल के पैसा खर्च किया गया था.लेकिन अब जब शादी खत्म हो गई है तो तलाक के बाद दि जाने वाली रकम भी बहुत चर्चा मे है.

मीडिया खबरों के अनुसार नागार्जुन परिवार ने समंथा को अलेमनी के रूप में दो करोड़ दिए थे. लेकिन समंथा ने उन दो करोड़ को ठुकरा दिया.सामंथा बहुत दुखी हुई है पूरी तरह टूट गई है इस तलाक होने से वह सिर्फ नागा चैतन्य का साथ चाहती थी रिश्ता ही नहीं रहा तो पैसों का क्या करेगी.

Leave a comment

Your email address will not be published.