फिल्मों में 182 बार मौ’त की ऐक्टिंग करने वाले आशीष विद्यार्थि का एक दिन अचानक मौ’त से हो गया था सामना, कुछ ऐसा था नज़ारा

आशीष विद्यार्थी एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने कन्नड़ मल्लालयम, तेलगु, फिल्मों से लेकर हिंदी फिल्मों में भी अपना शानदार ऐक्टिंग दिखाया है. विलेन के रूप में खुद को फिल्मों में स्थापित करने वाले आशीष विद्यार्थी के जीवन में कई ऐसे पल रहे हैं जहां उन्होंने काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा.

ज्यादातर फिल्मों में आशीष विद्यार्थी विलेन के किरदार में ही नजर आए हैं चाहे वह मलयालम फिल्म हो या तेलुगु और या फिर हो हिंदी की सुपरहिट फिल्में. आशीष विद्यार्थी ने सैकड़ों फिल्मों में विलेन का रोल बखूबी निभाया है, और अपनी लाखों की फैन फॉलोइंग हासिल की है.

कन्नड़ फिल्म से अपने सफर की शुरुआत करने वाले आशीष विद्यार्थी ने हिंदी सनेमा को 1942: अ लव स्टोरी, बर्फी, बाजी, सरदार, बिच्छू, सरदार, द्रोखल, नाजायज जैसी कई फिल्मों में शानदार फिल्में दी हैं. आशीष विद्यार्थी के बारे में बताया जाता है कि वह फिल्मों में सबसे ज्यादा बार म’रने की ही ऐक्टिंग किया करते थे.

बता दें, फिल्मों में वह लगभग 182 बार मरने की ऐक्टिंग कर चुके हैं. वहीं एक बार एक फिल्म की शूटिंग के दौरान आशीष विद्यार्थी का सच में मौ’त से सामना हुआ था. उस दौरान वह एक शूट के लिए पानी में उतरे थे, उन्हें लगा कि पानी ज्यादा गहरा नहीं है. लेकिन वह जब पानी के अंदर गए तो डूबने लगे और लोगों को लगा कि वह एक्टिंग कर रहे हैं लेकिन जब उन पर पुलिस वाले को शक हुआ तो वह पानी में कूद गए और आशीष विद्यार्थी की जान बचा ली जिसके बाद आशीष विद्यार्थी ने पुलिस वाले का शुक्रिया किया.

आशीष विद्यार्थी की फिल्मों की बात करें तो इन्होंने जिद्दी, सोल्जर,किस्मत, जाल, गुलाम, रक्त चरित्र, अर्जुन पंडित जैसी सुपरहिट फिल्मों में शानदार किरदार निभाए हैं. वही बता दें, आशीष विद्यार्थी को बेहतरीन फिल्में देने के लिए कई बार अवार्ड से सम्मानित भी किया जा चुका है.

59 साल के हो चुके आशीष विद्यार्थी के पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो इन्होंने राजोशी विद्यार्थी से शादी रचाई है, और इनका एक बेटा भी है जिसका नाम अर्थ विद्यार्थी है. जानकारी के लिए बता दें, आशीष विद्यार्थी का जन्म एक राजस्थानी मां के घर बंगाली परिवार में हुआ था.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *